सोरो/कासगंज।
राज्य सरकार द्वारा साल के बजट में राजापुर को तुलसी पीठ घोषित कर करोड़ों रुपए के धन आवंटन और सोरों की उपेक्षा करने पर आज तीर्थ के सैकड़ों नगर वासियों ने जिला अधिकारी कार्यालय कासगंज को ज्ञापन के माध्यम से राज्य सरकार से इच्छा मृत्यु की मांग की है।
इस दौरान ब्राह्मण महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष भारत दुबे सलोने ने बताया कि राज्य सरकार का यह तीर्थ के साथ सौतेला व्यवहार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अखिल भारतीय हिंदू सेवा दल की राष्ट्रीय महासचिव अनीता उपाध्याय ने बताया कि राज्य सरकार में संत होते हुए भी सोरो तीर्थ के साथ सौतेला व्यवहार अचंभित करने वाला है। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष कैलास च्न्द्र कटारे ने बताया कि भाजपा का तीर्थ के साथ ये व्यवहार वैहद दुर्भाग्यपूर्ण है भूपेश शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार ने बजट में राजापुर का तुलसी पीठ घोषित कर करोड़ों रुपए का आवंटन करना एक तरफी फैसला है। जिसे किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जाएगा।
ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से धन कुमार अजाचक कैलाश चंद्र कटारे, अनीता उपाध्याय, कपिल पंडित सीताराम तिवारी, भारत दबे, सलोने रामू महेरे गंगा बल्लव माथुर, मोहित चोबे अभय राज मिश्रा, प्रिंस भारद्वाज, मनीष पन्डा जी, अवधेश पन्डा जी, सीटू तिवारी, नीरज खलीफा, रामदास, प्रतीक शर्मा दीपक भारद्वाज गौरव भारद्वाज सचिन दुबे मोहित चौवे सत्यम चतुर् आदि लोग उपस्थित थे लल्ला उपाध्याय योगेश भारद्वाज अवधेश पन्डा जी मनीष उपाध्याय आदि लोग उपस्थित थे।
* अबधेश गुप्ता रिपोर्ट की

from BT News 24 http://bit.ly/2TJxvYb

via Blogger http://bit.ly/2Bvr1Fk

Advertisements